Pariksha विद्यार्थियों की मांगों को लेकर एनएसयूआई ने सौंपा कुलपति के नाम प्राचार्य को ज्ञापन* *वंचित छात्रों की पुनः परीक्षा आयोजित की जाए*

*भारी वर्षा से के कारण लगभग 40 छात्र परीक्षा देने से हुए वंचित*

राहुल छत्रपाल

भैंसदेही:- दिनांक 12/ 09/2022 को राजा शंकर शाह विश्वविद्यालय छिंदवाड़ा के अंतर्गत आने वाले महाविद्यालय की परीक्षा आयोजित की गई थी।
जिसमें भारी बारिश और बाढ़ के कारण लगभग 40 छात्र-छात्राए परीक्षा देने से वंचित रह गए हैं।
जिसको लेकर आज भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन NSUI के कार्यकर्ताओं ने विधानसभा उपाध्यक्ष निखिल सोनी के नेतृत्व में छात्रों की समस्याओं को लेकर कुलपति के नाम प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा हैं।
एवं मांग की है कि जो भी छात्र-छात्राएं 12/09/2022 को परीक्षा देने से वंचित रह गए हो उन सभी की परीक्षा पुनः आयोजित की जाए जिससे उनका भविष्य बर्बाद न हो सके।
एन एस यू आई प्रदेश सह सचिव मोहित राठौर ने बताया कि कॉलेज में दूर-दराज गांव से छात्र पढ़ने आते हैं, जिले भर में भारी बारिश होने से कई गावों में नदी- नाले उफान पर रहने से आवागमन प्रभावित होने के कारण कई छात्र-छात्राए परीक्षा देने से वंचित हो गए उन छात्रों के लिए पुनः परीक्षा आयोजित करने की मांग की हैं।
विश्विद्यालय से आशा हैं कि वह विद्यार्थियों के भविष्य को ध्यान में रखते हुए छात्र हित में उचित निर्णय लिया जाए।
निर्णय छात्र हित मे ना होने पर भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन उग्र आंदोलन करेगा। जिसकी समस्त जिम्मेदारी शासन-प्रशासन की रहेगी।

भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन ने आज हमे कुलपति के नाम ज्ञापन दिया है कि 12 तारीख को अधिक वर्षा होने के कारण कई छात्र परीक्षा देने से वंचित रह गए हैं इसके लिए हम विश्वविद्यालय कुलपति महोदय को ज्ञापन फारवर्ड कर रहे है और छात्र हितों में जो भी संभव मदद हो सकेगी वह की जाएगी।
*जितेंद्र दवंडे प्रभारी प्राचार्य शासकीय महाविद्यालय भैंसदेही*

इस अवसर पर युवा कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष राहुल छत्रपाल, एन एस यू आई नगर अध्यक्ष सूरज गांवडे, छात्र नेता कुशल अनेराव, अनिल बारस्कर, अलकेश बारस्कर,वीकेश बड़ौदे, आशीष बारस्कर सहित छात्र-छात्राए उपस्थित रहे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.