छात्र संगठन ने महाविद्यालय में जीर्ण शीर्ण अवस्था मे पड़े गाँधी स्तंभ का सुधार करने को लेकर सौंपा ज्ञापन।

राहुल छत्रपाल

 

 

भैंसदेही। शासकीय महाविद्यालय भैंसदेही में लगे गांधी स्तंभ का सुधार करने और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी प्रतिमा लगाई जाने को लेकर महामहिम राज्यपाल के नाम जनभागीदारी समिति अध्यक्ष/सचिव को सौंपा ज्ञापन।
महाविद्यालय अध्यक्ष प्रफुल उईके ने कहा कि शासकीय महाविद्यालय भैंसदेही जिला-बैतूल(मप्र) में तत्कालीन कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री कमलनाथ जी द्वारा प्रदेश के सभी शासकीय महाविद्यालयों में जनभागीदारी मद से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की प्रतिमा एवं स्तंभ बनाए जाने हेतु आदेश दिया गया था जबकि लगभग 3-4 वर्ष बित जाने पर भी शासकीय महाविद्यालय भैंसदेही में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की प्रतिमा नही लगाई गई।

उपाध्यक्ष अजय आठवेकर ने कहा कि गाँधी स्तंभ तो बनाया गया था लेकिन उसपर ध्यान नही देने के कारण वह पूरा जर-जर हालत में हो चुका हैं, उसके आसपास लगी स्टील की जाली और खंबे भी टूटे पड़े हैं और स्तंभ के आसपास पूरा घास लगा हैं।
छात्र नेता देवेश आठवेकर ने कहा कि एक तरफ देश के प्रधानमंत्री राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी के नाम पर पूरे देश मे स्वच्छता अभियान चला रहे हैं और दूसरे और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी का स्तंभ जर्जर हालत में हो चुका है और उनकी प्रतिमा नहीं लगाई जा रही हैं।

महाविद्यालय सचिव बाबीता भुसुमकर ने कहा कि शासकीय महाविद्यालय भैंसदेही में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की प्रतिमा लगाई जाए एवं गांधी स्तंभ का सुधार कर उसके आसपास साफ-सफाई करवाई जाए।
ज्ञापन देते समय मुख्य रूप से महाविद्यालय अध्यक्ष प्रफुल उईके,उपाध्यक्ष अजय आठवेकर,छात्र नेता देवेश आठवेकर,पंकज सलामे,सुभाष आठवेकर,महेश

चिल्हाटे,अनामिका भलावी,बाबीता भुसुमकर,अशोक बारस्कर,नितेश कंगाले,सायबू दहीकर,मुकेश भुसुमकर,भारत भुसुमकर, विकास जावरकर,सजन धुर्वे,आकाश कुमरे,विकास अखाड़े,नितेश वाडीवा,धनश्याम कुमरे,संतोष चिल्हाटे,गौरव,धनश्याम आदि कार्यकर्ता पदाधिकारी एवं समस्त छात्र छात्राए उपस्थित रहे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.