Congress : कांग्रेस सेवादल ने मनाई संस्थापक डॉ. एन एस हार्डिकर की पुण्यतिथि

भैंसदेही। कांग्रेस सेवादल के कार्यकताओं ने गुदगांव चौपाटी पर ब्लॉक अध्यक्ष रानू ठाकुर के नेतृत्व में कांग्रेस सेवादल के संस्थापक डॉ.नारायण सुब्बाराव हार्डिकर जी की पुण्य तिथि मनाई।
सेवादल कार्यकर्ताओं ने डॉ. हार्डिकर की छायाचित्र पर माल्यार्पण एवं पुष्प अर्पित करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी।
कार्यकर्ताओ ने उनके बताए गए मार्ग पर चलने का संकल्प लिया।
सेवादल ब्लॉक अध्यक्ष रानू ठाकुर ने कहा कि स्व. डॉ.नारायण सुब्बाराव हार्डिकर जी ने कांग्रेस सेवादल की स्थापना की,
हार्डिकर जी अपने विधार्थी जीवन से ही देश के प्रति निष्ठा और सेवा की भावना के साथ सामाजिक कार्यो में रूचि लेने वाले स्वतंत्रता संग्राम सेनानी, पूर्व राज्यसभा सांसद जैसे अनैक पदों पर रहकर कार्य किये। भारत सरकार द्वारा उन्हें “पद्मविभूषण”सम्मान से सम्मानित किया गया है।
एन एस यू आई प्रदेश सह सचिव मोहित राठौर ने कहा कि कांग्रेस सेवादल के संस्थापक डॉ.हार्डिकर जी ने अपनी अंतिम वसीयत में लिखा कि मेरे मरने के पश्चात मेरे शरीर को न जलाया जाए और न ही दफनाया जाए, बल्कि इस शरीर को मेडिकल कालेज के छात्रों को अध्ययन के लिए सौंप दिया जाए।
कांग्रेस मंडलम अध्यक्ष डॉ दिनेश दवंडे ने कहा कि डॉ हार्डिकर जी के त्याग, संगठन के प्रति निष्ठा और समाज के लिए समर्पण की इस भावना को प्रणाम करते हैं। ऐसे क्रांतिकारी स्वतंत्रता संग्राम सेनानी को उनके पुण्यतिथि पर नमन करते हैं।
कार्यक्रम में प्रमुख रूप से विधायक प्रतिनिधि अशोक अड़लक,युवा कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष राहुल छत्रपाल, विधानसभा अध्यक्ष पार्षद महेश थोटेकर, उपाध्यक्ष गौरव वागद्रे, रवि वासनकर,युवा कांग्रेस सोशल मीडिया सेल विधानसभा संयोजक मयूर बारस्कर,एन एस यू आई ब्लॉक कार्य.अध्यक्ष राहुल उइके,रूपेश नावँगे,कैलाश नागतुरे,वैभव भाकरे,धनराज प्रजापति,योगेश ध्रुवे सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस सेवादल के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद थे

Get real time updates directly on you device, subscribe now.