कमलनाथ के मंच पर नहीं दिखे विधायक ब्रह्मा भलावी, चर्चा क्या गुल खिलाएगी ब्रम्हा की नाराजगी

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की शुक्रवार को शाहपुर में आयोजित जनसभा घोड़ाडोंगरी विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक ब्रह्मा भलावी की गैर मौजूदगी के कारण चर्चाओं में है। क्षेत्र में लोग इस सभा में विधायक ब्रह्मा भलावी की अनुपस्थित को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं। कमलनाथ की इस सभा में बैतूल जिले की अन्य विधानसभा क्षेत्र के नेता मंच पर मौजूद दिखे और उन्होंने सभा को संबोधित भी किया ।वहीं घोड़ा डोंगरी विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस के विधायक ब्रह्मा भलावी की गैर मौजूदगी चर्चाओं में छाई हुई है।

घोड़ाडोंगरी विधानसभा क्षेत्र से अपनी टिकट कटने से नाराज ब्रह्मा भलावी ने अपनी नाराजगी सार्वजनिक रूप से जाहिर भी की थी और टिकट कटने के बाद नाराजगी जाहिर करते हुए भोपाल भी पहुंचे थे । वहां से आने के बाद मीडिया से हुई चर्चा में वापस इस मामले को शांत भी कर दिया था। फिर उसके बाद अब क्षेत्र में उनकी निष्क्रियता और प्रदेश कांग्रेस के मुखिया कमलनाथ की सभा में उनकी गैर मौजूदगी को लोग नाराजगी के रूप में देख रहे हैं ।

लोगों में चर्चाएं हैं कि भले ही कमलनाथ जी से मिलने के बाद उन्होंने अपनी नाराजगी को दवा लिया। लेकिन आज भी ब्रह्मा बालवी अपनी टिकट कटने से नाराज हैं। ब्रह्मा भलावी ने 2018 के चुनाव में 17000 से अधिक वोटो से जीत दर्ज की थी और उसके पहले 2013 के चुनाव में सबसे कम अंतर से भी हारे थे ।सरपंच से लेकर विधायक तक का सफर तय करने वाले विधायक ब्रह्मा भलावी ने अपने कार्यकाल में नगर परिषद जनपद और जिला पंचायत चुनाव में कांग्रेस को समर्थित प्रत्याशियों को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है । उसके बावजूद ब्रह्मा भलावी का टिकट कट गया जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी ।

लोग मान रहे थे कि एक निर्विवाद नेता के टिकट काटने का कोई कारण नहीं हो सकता । उसके बावजूद लोगों की संभावनाओं को दरकिनार करते हुए कांग्रेस ने ब्रह्मा की टिकट कट गई और अब कमलनाथ की सभा में विधायक ब्रह्मा भलावी की गैर मौजूदगी क्षेत्र में चर्चाओं में है ।लोग कह रहे हैं कि विधायक ब्रह्मा भलावी की गैर मौजूदगी या यू कहें की नाराजगी क्या गुल खिलाएगी यह तो आने वाला समय ही बताएगा ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.