क्रिकेट प्रतियोगिता – जनजातीय कार्य विभाग बैतूल ने नर्मदापुर की टीम से 10 रनों से जीता मैच, 5 मैचों की श्रृंखला में दोनों टीमे 1-1 मैच जीतकर बराबरी पर

 

भौरा। सी एम राइस स्कूल सुखतवा मैदान पर आयोजित पांच मैचों की लेदर बाल क्रिकेट मैच प्रीतियोगिता में जनजातीय कार्य विभाग बैतूल ने जनजाति कार्य विभाग नर्मदापुरम को 10 रनों से हरा कर पांच मैचों की श्रृंखला में 1-1 से बराबरी की। रविवार को जनजाति कार्य विभाग नर्मदापुरम व जनजातीय कार्य विभाग बैतूल के बीच दूसरा मैच खेला गया। जिसमे नर्मदापुरम के कप्तान जे.पी.यादव (संभागीय उपायुक्त टी डब्लू.डी.) ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। बल्लेबाजी करने उतरी बैतूल की टीम ने 16 ओवर में 6 विकेट खोकर 142 रनों का लक्ष्य दिया। जिसमे योगेश कालभोर 42, लखलेश आजाद ने 26 रनो का योगदान दिया।

142 रनो का पीछा करने उतरी नर्मदापुरम की टीम 16 ओवर में 9 विकेट खोकर 182 रन ही बना सकी। जिसमे संदीप महाला ने 40 रनो का योगदान दिया। बैतूल की ओर से राकेश खातरकर ने 3, अनुराग पाँडे ने 3, योगिश काळभोर ने 2, लवलेश आजाद ने एक विकेट लेकर अपनी टीम को जीत दिलाने में योगदान दिया। 5 मैचों की श्रृंखला में दोनों टीमे 1-1 मैच जीतकर बराबरी पर है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.