देखे वीडियो : सरकार बनने पर शीतलझिरी बांध परियोजना निरस्त की जाएगी:कमलनाथ,मेरी सरकार बनने के बाद मेरा कुर्ता खींचकर काम करा लेना : कमलनाथ

घोड़ाडोंगरी विधानसभा क्षेत्र के शाहपुर में आज पूर्व मुख्यमंत्री, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की सभा का आयोजन किया गया। इस सभा को सुनने के लिए बड़ी संख्या में जन समुदाय मौजूद था। इस अवसर पर लोगों को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा कि बैतूल जिले की स्थिति मैंने देखी है पहले सड़कों पर इतने गड्ढे थे की दिनभर घूमो तो डेढ़ किलो मिट्टी कपड़ों पर इकट्ठा हो जाती थी ।

आप मेरे पड़ोसी हैं मध्य प्रदेश में हर व्यवस्था चौपट है। आपने रामू को यहां से जिताया था। मध्य प्रदेश में चौपट कृषि, शिक्षा, स्वास्थ्य, उद्योग धंधे ,सुरक्षा व्यवस्था सब कुछ चौपट है। सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार, बेरोजगारी मध्य प्रदेश में है। नौजवानों की बड़ी चिंता होती है ।

कृषि क्षेत्र मजबूत होगा तो बच्चे अच्छे कपड़े पहनेगे। अच्छी शिक्षा लेंगे। 17 नवंबर को चुनाव है। यह चुनाव तय करेगा मध्य प्रदेश का भविष्य। क्षेत्र का ही नहीं मध्य प्रदेश का भविष्य तय करने के लिए बटन दबाए। हमारी सरकार 15 महीने की रही ।बैतूल जिले में 85000 किसानों का कर्ज माफ किया ।100 यूनिट बिजली ₹100 में दी। 1000 गौशाला बनाई।

मैं भी सौदा कर कुर्सी पर बैठ सकता था। आज भ्रष्टाचार की कोई सीमा नहीं है ।हर व्यक्ति भ्रष्टाचार का शिकार है। भ्रष्टाचार में डूबा हुआ प्रदेश है ।शिवराज सिंह ने रेट फिक्स किया है 50% ।महंगाई बेरोजगारी माफिया राज ,दुखी किसान ,घर घर में शराब। मध्य प्रदेश के भविष्य पर ताला लगा रखा है ।

शिवराज सिंह ने 22000 घोषणाएं की है ।हम कन्या विवाह की राशि एक लाख करेंगे। बेरोजगारों को ₹3000 देंगे ।कमलनाथ का साथ मत देना, कांग्रेस का साथ मत देना। मध्य प्रदेश के भविष्य का साथ देना।

चिचोली ब्लॉक की समस्याएं मुझे पता है ।पुनर्वास क्षेत्र की पट्टे की समस्या का समाधान करेंगे। लाडवा बिछुआ डैम का निर्माण करेंगे । शीतलझिरी डेम योजना निरस्त की जाएगी ।कुछ लोगों ने चिठ्ठी भी लिखी थी ।उन्होंने कहा कि मेरी सरकार बनने के बाद मेरा कुर्ता खींचकर काम करा लेना।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.