ब्रह्माकुमारीज की प्रथम प्रशासिक मातेश्वरी जगदम्बा जी का 58वा स्मृति दिवस

*आध्यात्मिक ज्ञान दिवस के रूप में मनाया गया।
*ब्रह्माकुमारीज के अनुयाई रहे उपस्थित
ब्रह्माकुमारीज के भौरा सेवाकेंद्र द्वारा संस्थान की प्रथम मुख्य प्रशासक मातेश्वरी जगदम्बा जी का 58 वा स्मृति दिवस मनाया गया। इस अवसर पर ब्रह्माकुमारीज सारनी की प्रमुख बी के सुनीता बहनजी ने पुष्पहार अर्पण कर स्नेह श्रद्धांजलि अर्पित की तथा मातेश्वरी जी त्यागी तपस्वी और योगी जीवन की महिमा करते हुए बताया कि वे अनेक गुणों और शक्तियों से संपन्न

संसार की एक महान विभूति थी जिनके जीवन का अनुसरण कर अनेक ब्रह्माकुमारी बहनों ने अपने जीवन को ईश्वरीय कार्य में समर्पित किया तथा उनके जैसा ही जीवन बनाने की ओर अग्रसर हुई। उन्होंने संस्थान का सफल संचालन ही नही किया अपितु उन्होंने अपने अमृतवचनों और वरदानों से अनेकों के जीवन से दुर्गुणों का नाश किया और ईश्वरीय मार्ग पर चलना सिखाया। इस अवसर पर भौरा क्षेत्र के बी के भाई बहने उपस्थित रहे ।

सभी ने मातेश्वरी जी को श्रद्धा सुमन अर्पित किए । आयोजन में मुख्य रूप से गंगा उईके जी पूर्व सदस्य महिला आयोग,बी के अर्चना बहन , बी के सुनीता बहन, बी के तरुण भाई, बी के दिनेश भाई मुख्य रूप से उपस्थित रहे। मातेश्वरी जी के इस स्मृति दिवस 24 जून को संस्थान द्वारा विश्व भर में आध्यात्मिक ज्ञान दिवस के रूप में मनाया जाता है। आयोजन में ब्रह्मभोजन भी कराया गया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.