कांग्रेसियों ने महिलाओं के नारी सम्मान योजना के फार्म भरना शुरू किया

प्रमोद सूर्यवंशी

आमला ।। पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ जी ने मध्यप्रदेश की महिलाओं के लिए नारी सम्मान योजना का सुभारंभ किया है जिसके तहत प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही प्रत्येक परिवार की महिलाओं को हर माह 1500 रुपए एवम 500 रुपए में गैस सिलेंडर दिया जाएगा साथ ही प्रदेश के कर्मचारियों की पुरानी पेंशन बहाली, किसानों का कर्जा माफ और 100 यूनिट तक बिजली बिजली बिल माफ और 200 यूनिट तक बिजली बिल हाफ किया जाना जैसी महत्वपूर्ण जनहितेशी योजनाएं लागू की जाएगी इसी तारतम्य में आमला विधानसभा क्षेत्र में महिलाओं के नारी सम्मान योजना

के फार्म भरना शुरू किया गया है जिसमे महिलाओं का उत्साह भरपूर देखने को मिल रहा है। प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि मनोज मालवे के मार्गदर्शन में ब्लाक कांग्रेस कमेटी आमला अध्यक्ष मनोज देशमुख एवम ब्लाक कांग्रेस कमेटी बोरदेही अध्यक्ष नरेंद्र चचड़ा नागरपालिक अध्यक्ष नितिन गाडरे द्वारा ब्लाक में मंडलम व सेक्टर अध्यक्षों के साथ नारी सम्मान योजना के फार्म घर घर जाकर भरवाए जा रहे है जिनमें लालावाडी मंडलम में मंडलम अध्यक्ष रविंद्र धोटे , जंबाडा में अजय साहू, रतेड़ा में पवन यादव ,ससुंद्रा में योगेश देशमुख ,आमला लोकेश सोनी, बोडखी अकरम खान ,बारंगवाडी में झामु धुर्वे , बोरदेही में सचिन साहू,

मोरखा में बंटी रघुवंशी ,खेड़ली बाजार में ,हथनोरा में, उमरिया में सोहन सिंह चौहान के साथ ही ग्राम समिति एवम महोल्लो में भी बैठ कर फार्म भराए जा रहे है जिसमे महिलाओं का उत्साह देखने को मिल रहा है महिलाएं स्वयं पहुंचकर इस योजना को भरपूर समर्थन दिया जा रहा है। साथ ही सेवादल से जितेंद्र शर्मा , महेंद्र परमार ,विजेंद्र भावसार, युवक कांग्रेस प्रदीप कोकाटे ,मनीष नागले,यशवंत हुडे,सुभम साहू ,शिवम सोलंकी ,किसान कांग्रेस रविकांत उघड़े ,महेश यादव द्वारा भी क्षेत्र में पहुंचकर पंजीयन कराने में सहयोग किया जा रहा है ।

महिलाओं का मिल रहा भरपूर समर्थन :—मनोज मालवे

प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कमलनाथ जी ने जो प्रदेश की महिलाओं के लिए योजना प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनते ही लाने वाले है इस योजना में महिलाओं का भरपूर समर्थन मिल रहा है । क्षेत्र की महिलाए जागरूक और समझदार हो गई है वो अब भाजपा की झूठी घोषणाओं के झांसे में नहीं आने वाली है मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा लाडली बहना योजना निकाली तो लेकिन इस योजना के कारण महिलाओं को बैंक के चक्कर काटने पड़े और तो और घंटो कतार में खड़े रहना पड़ा लेकिन उसके बाद भी क्षेत्र की कई महिलाओं के खाते में पैसे नही आए है भाजपा सरकार प्रदेश वासियों को घुमराह करने और झूठे वादे कर बहलाने का प्रयास कर रही है लेकिन इस बार भाजपा की कोई जब चालाकी काम नहीं आने वाली और प्रदेश की जनता तख्ता पलटने को आतुर बैठी है।

सरकार ने किया महिलाओं का अपमान :– मनोज देशमुख

मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लाडली बहना के नाम पर महिलाओं का अपमान किया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की लाडली बहना योजना के चक्कर में क्षेत्र की महिलाओं ने कड़ी धूप में घंटो खड़े रहकर नामांकन करवाया और बैंको की लंबी लाइन में खड़े रहकर केवायसी करवाई इसके बावजूद महिलाओं के खाते में पैसे नही आए है जिससे महिलाए अपने आप को ठगा महसूस कर है मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इन महिलाओं का अपमान किया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.