प्रधानमंत्री सड़क के घटिया निर्माण से लोगों में नाराजगी, कलेक्टर के नाम भेजा पत्र

 

घोड़ाडोंगरी तहसील मुख्यालय पर ही प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत बनाई जा रही सीमेंट सड़क में घटिया निर्माण कार्य को लेकर लोगों में नाराजगी देखी गई है। लोगों ने कलेक्टर महोदय को पत्र लिखकर घटिया निर्माण कार्य की शिकायत की है ।

बिना वाइब्रेटर बना रहे प्रधानमंत्री सड़क देखे वीडियो

घोड़ाडोंगरी से कान्हावाडी जाने वाले मार्ग में सीमेंट रोड बनाने का कार्य चल रहा है। जिसको लेकर पूर्व उपसरपंच नितेश भुजवरे, राजेश यादव, कन्हैया यादव रमेश यादव देवेंद्र मालवीय समीर साहू रामेश्वर यादव कैलाश आहके शिवकुमार नागले सोनू भुजवरे, सत्यनारायण तेमरवाल, बबलू भुजवरे, संजय पवार ,बबलू भुजवरे सहित अन्य लोगों ने कलेक्टर महोदय को लिखे पत्र में बताया कि

प्रति श्रीमान जिला कलेक्टर महोदय जी , बैतूल विषय : – नगर परिषद घोडाडोगरी से कान्हावाडी वाली प्रधानमंत्री सड़क निर्माण कार्य में अनियमितता बाबत

आवेदकगण समस्त नागरिक घोडाडोगरी महोदय जी से विनय है कि , यह कि नगर परिषद घोडाडोगरी से कान्हावाडी वाली प्रधानमंत्री सड़क निर्माण कार्य किया जा रहा है। जो वर्तमान में जारी है । यह कि निर्माण कार्य में समस्या यह है कि जो सिमेंटेड सड़क बनाई जा रही है । वह पूर्व में बनी पक्की सड़क पर ही दोबारा सिमेंट गिट्टी से बनाई जा रही है।

जिसकी चौडाई कम है और उंचाई अधिक होने से उस पर से दो वाहनों का निकलना बहुत मुश्कील है । साईड की पट्टी में मुरूम का भराव करते है तो वह बारिश के समय साईड की नाली नहीं होने से बह जाता है । जिससे कई वाहन चालक दुर्घटना होने से चोटिल हो गये है । यह मार्ग पाढर जाने वाला मुख्य मार्ग है इस पर रोजाना सैकडो वाहन निकलते है । अतः श्रीमान से निवेदन है कि प्रधानमंत्री सड़क निर्माण कार्य करने वाली कम्पनी से गुणवत्ता पूर्वक निर्माण कार्य करने की मांग की है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.