कॉलेज से पानी की 4 टंकिया चुराकर खेत के कुएं में छुपाया, बेचने के लिए तलाश कर रहे थे ग्राहक, पुलिस ने दो आरोपियों को दबोचा

Stolen 4 water tanks from the college and hid them in the well of the farm, looking for customers to sell, police arrested two accused

प्रकाश सराठे

शासकीय महाविद्यालय घोड़ाडोंगरी में 4 पानी की टंकी चोरी होने के मामले का मंगलवार दोपहर करीब 1 बजे घोड़ाडोंगरी पुलिस ने खुलासा किया। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी की टंकियों को भी जप्त किया है।
घोड़ाडोंगरी पुलिस चौकी प्रभारी नेपाल सिंह ठाकुर ने बताया शासकीय महाविद्यालय घोड़ाडोंगरी से 5 अप्रैल की रात्रि को पानी की 4 टंकिया चोरी हो गई थी। आरोपियों द्वारा पानी की टंकिया चुराकर पिपरी गांव में एक खेत के कुएं में छुपा कर रखी गई थी।

पहले दुकान के गल्ले से निकाले रुपये, सीसीटीवी में पता चलने के बाद लाकर दे दिये : वायरल हुआ वीडियो

लोगों को टंकिया कुएं में ना दिखे। इसके लिए कुएं में टंकिया डालने के बाद ऊपर से छीन की पत्तियां डाल दी गई थी। आरोपियों द्वारा टंकी बेचने के लिए ग्राहक की तलाशी की जा रही थी जिस पर मुखबिर की सूचना मिलने पर आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। जिस पर आरोपियों द्वारा चोरी करना कबूल कर लिया गया। आरोपी पिपरी राजकुमार इवने और सतपाल धुर्वे पर चोरी का मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की 4 पानी की टंकियों को बरामद किया गया है।

आरोपियों की गिरफ्तारी में पुलिस चौकी प्रभारी नेपाल सिंह ठाकुर, एएसआई संत कुमार परतेती, प्रधान आरक्षक भजनलाल, आरक्षक सतीश वाड़ीवा, सुरेश और विनीत की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.