राधारमण ग्रुप में ओपन कैंपस रिक्रूटमेंट ड्राइव:बालाजी ग्रुप के लिए 6 छात्रों का सिलेक्शन

मूलचन्द मेधोनिया

भोपाल के राधारमण ग्रुप में विगत दिवस आयोजित ओपन कैंपस रिक्रूटमेंट ड्राइव कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें देश के नामी ग्रामीण इन्फ्रास्ट्रक्चर डिवेलप करने वाली बालाजी ग्रुप द्वारा 6 छात्रों का चयन किया गया। कंपनी ने उन्हें बेहतर पैकेज ऑफर किया है। इस मौके पर ग्रुप के चेयरमैन राधारमण सक्सेना ने चयनित छात्रों को बधाई एवं उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि देश विदेश के प्रतिष्ठित कंपनियों में आज राधारमण ग्रुप के छात्र अच्छे पद और मोटे पैकेज पर काम कर रहे हैं। जिससे कॉलेज ही नहीं प्रदेश का नाम भी रोशन हो रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि राधारमण ग्रुप छात्रों को बेहतर शिक्षा और गुणवत्ता देने के लिए प्रतिबध है। यहां पढ़ते हुए छात्रों का चयन देश की जानी मानी कंपनियों के लिए हुआ है। यहां समय समय पर बड़ी कंपनियां कैंपस प्लेस मेंट के लिए आती हैं। और बेस्ट छात्रों का चयन करती हैं।

बालाजी ग्रुप द्वारा राधारमण कॉलेज के सिविल ब्रांच 2022, 23 और 24 बैच के 4 बीटेक और 2 डिप्लोमा कोर्स के छात्रों का सिलेक्शन किया गया। कंपनी ने छात्रों का सिलेक्शन लिखित परीक्षा, तकनीकी साक्षात्कार और एचआर साक्षात्कार के आधार पर किया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.