कार्यवाही : किसानों की अधिक फसल तौलने की शिकायत कलेक्टर ने समिति प्रबंधक को निलंबित किया

50 किलो 580 ग्राम के स्थान पर 50 किलो 800 ग्राम की तुलाई

Action: Collector suspended the committee manager complaining of farmers weighing more crop

Bhopal krashi :उपार्जन केन्द्र पर किसानों की अधिक उपज तौले जाने की शिकायत पर कलेक्टर भोपाल श्री आशीष सिंह ने तूमड़ा समिति के प्रबंधक को तत्काल निलंबित करने के आदेश दिए हैं।

स्टार प्लस के सबसे चर्चित धारावाहिक अनुपमा में अनुपमा के बेटी पाखी का मुख्य किरदार निभाने वाली मुस्कान बामने आज आमला आगमन देखे कितनी ग्लैमरस है

कलेक्टर को केन्द्र पर निरीक्षण के दौरान कलेक्टर से एक किसान द्वारा शिकायत में बताया गया कि समिति द्वारा एक बोरे में 50 किलो 580 ग्राम के स्थान पर 50 किलो 800 ग्राम की तुलाई की जा रही है। समिति द्वारा कृषकों से प्रति बोरा निर्धारित मात्रा से अधिक गेहूं तोले जाने की अनियमितता पाई जाने पर कलेक्टर श्री आशीष सिंह द्वारा तत्काल प्रभाव से समिति प्रबंधक श्री मनोज माल को निलंबित करने के आदेश जारी किए गए।

Ghoradongri today : ब्याज के नाम पर घोडाडोंगरी क्षेत्र के कई गावो में डरा धमकाकर कोड़ी के भाव अपने नाम करवाई सैकड़ो एकड़ जमीनें : आदिवासी नेता नरेंद्र उइके

कलेक्टर श्री आशीष सिंह द्वारा बुधवार को ग्राम पंचायत तूमड़ा में समर्थन मूल्य पर गेहूं उपार्जन के लिए सहकारी समिति तूमड़ा द्वारा धनवंती वेयरहाउस पर संचालित केन्द्र का निरीक्षण किया । उन्होंने ई-उपार्जन की आनलाइन व्यवस्था का बारीकी से अवलोकन किया एवं उपार्जन केन्द्र पर आने वाले किसानों के लिए उत्तम छायादार बैठने की व्यवस्था, पीने के पानी की उचित व्यवस्था के निर्देश दिए।

कलेक्टर अमनबीर सिंह बैंस ने सडक़ निर्माण कार्यों में धीमी गति पर असंतोष व्यक्त किया

निरीक्षण के दौरान जिला आपूर्ति नियंत्रक सुश्री मीना मालाकार, अनुविभागीय अधिकारी हुजूर श्री आकाश श्रीवास्तव, तहसीलदार श्री चन्द्रशेखर श्रीवास्तव, जिला प्रबंधक एमपीडब्ल्यूएलसी श्री आर.पी. हजारी उपस्थित थे।

प्रदेश में टॉप पर आया बैतूल

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.