पार्षद इलेवन ने नगर पालिका इलेवन को हराया

_पाथाखेड़ा के स्व. अटल बिहारी वाजपेयी फुटबाल ग्राउड मे हुआ मैव, सुनील पाटिल ने 45 व गणेश महस्की ने 35 रनों की पारी खेली

 

सारनी। पाथाखेड़ा के स्व अटल बिहारी वाजपेयी फुटबाल ग्राउड मे हिंदु नववर्ष गुड़ी पड़वा के शुभ अवसर पर नगर पालिका परिषद के पार्षदों और नगर पालिका के अधिकारी कर्मचारियों की टीम के बीच मैत्री मैच का आयोजन किया गया। मैत्री मैच में पार्षद इलेवन ने मैच जीत लिया। विजेता टीम को अतिथियों ने पुरस्कृत किया।

गुड़ी पड़वा के अवसर पर सुबह 9 बजे से स्व. अटल बिहारी वाजपेयी फुटबाल ग्राउंड में मैत्री मैच की शुरुआत हुई। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। निर्धारित 12 ओवरों में पार्षद इलेवन ने 86 रन बनाए। जवाबी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी नगर पालिका अधिकारी-कर्मचारी इलेवन की टीम ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की. लेकिन पार्षद इलेवन की धारदार बॉलिंग के सामने बल्लेबाज टिक नहीं सके।

ये हो सकते हैं घोड़ाडोंगरी विधानसभा से उम्मीदवार

नपा अधिकारी-कर्मचारी इलेवन 80 ही रन बना पाई। पार्षद इलेवन की ओर से सुनील पाटिल ने 45 और गणेश महरकी ने 35 रनों की पारी खेली। विजेता टीम को नगर पालिका अध्यक्ष किशोर बरदे, उपाध्यक्ष जगदीश पवार जन आदर्श स्पोर्ट्स क्लब के संरक्षक रंजीत सिंह, सुधा चंद्रा, सभापति भीम बहादुर थापा, गणेश महरकी, योगेश बर्डे, संदीप झपाटे, बिट्टू बिझाडे, जफर असारी मनोज ठाकुर राजेश पटैया नगर पालिका के सहायक लेखाधिकारी ब्रजेश नागर, दिलीप भालेराव समेत अन्य अतिथियों ने पुरस्कृत किया।

इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष किशोर बरदे ने कहा कि इस तरह के मैत्री मैचों के आयोजन से सभी में आपसी तालमेल बनता है। उन्होंने कहा कि गुड़ी पड़वा जैसे पर्वों पर ऐसे आयोजन त्योहारों को यादगार बनाते हैं। जन आदर्श स्पोर्ट्स क्लब के संरक्षक रंजीत सिंह ने कहा कि आगामी दिनों में पत्रकार-11 पुलिस-11 नगर पालिका -11 एवं पार्षद-11 जैसी टीमों के मंत्री मैच कराए जाएंगे।

आयुक्त नर्मदापुरम श्रीमन् शुक्ला ने बैतूल जिले के चार शिक्षकों को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया : परीक्षा केन्द्र परिसर से लगे हुए प्राथमिक स्कूल के कक्ष में अनाधिकृत रूप से 4 शिक्षक पाए गए जिनके द्वारा नकल के प्रयास किए जाना पाया गया

उन्होंने कहां कि स्थानीय खिलाड़ियों को फुटबाल ग्राउंड में खेलने का अवसर प्रदान कर उनकी प्रतिभा निखारने का अवसर दिया जाता है। अतिथियों ने यहां मौजूद दर्शको और खिलाड़ियों को चैत्र नवरात्रि एवं गुड़ी पड़वा की शुभकामाए भी दी।

रेल्वे ओवर ब्रिज बनवाने हेतु विधानसभा में उठाया ध्यानाकर्षण

Get real time updates directly on you device, subscribe now.