दी भावभीनी विदाई

Blessings by Respected Ex Principal Sir (KV Sarni and Present Principal Of KV 1 Chhindwara) Who got transferred from Kendriya Vidyalaya Sarni Wcl to KV 1 Kvone Chhindwara .
परिवर्तन वस्तुत संसार का नियम है जिसमें व्यक्तिश एक उच्च पदस्थ व्यक्ति जिनका आचरण एवम व्यक्तित्व हर एक तबके और पद आयु के व्यक्ति से सहज ही जुड़ जाता है वे हैं हमारे श्रीमान हरि प्रसाद धारकर जी, आपका स्थानांतरण हुआ जिसे सुनकर सभी विद्यार्थी एवम शिक्षक साथी गण आहत हैं परंतु यह केंद्रीय विद्यालय संगठन की निरंतर प्रक्रियाधीन है अतः सभी विवश भी हैं।
बच्चों, जीवन में एक लक्ष्य बनाओ और अनुशासन को जीवन का अहम हिस्सा समझो ….. अनुशासन ही जीवन में सफलता का सही पर्याय है इन्ही शब्दों के साथ प्राचार्य महोदय ने आज बच्चों को शुभाशीष प्रदान किया तथा विशेष बात कि के वी सारणी के विद्यार्थी बहुत अनुशासित रहते हैं इस बात का जिक्र करते हुए उन्होंने बच्चों की इस बात के लिए भूरी भूरी प्रशंसा भी की।
अधिक कुछ लिख पाने में असमर्थ हैं बस यही कि
आपका केंद्रीय विद्यालय सारणी के लिए योगदान अतुलनीय है, इसे शब्दों में व्यक्त कर पाना संभव नहीं है हम सभी आपके प्रति सहर्ष आभार प्रकट करते हैं ।

Absolutely He is a Gentle Person and An Ideal Personality for today’s Generation. KV Sarni Salute your Dedication and Contribution.
आप सदैव सपरिवार सानंद जीवन जीएं।

सम्पूर्ण केंद्रीय विद्यालय सारणी परिवार

Get real time updates directly on you device, subscribe now.