*Miss Betul, Lado Foundation gave the names of daughters to the houses**मिस बैतुल, लाडो फॉउंडेसन ने घरों को दिया बेटियों का नाम*

मिस बेतुल मेरी उड़ान मेरी पहचान विगत वर्ष से बैतुल जिले की बेटियों के हुनर को निखारने और उनके आत्मविश्वास को बढ़ाने के लिए वी कॉमरेड टीम ने ब्यूटी पीजेंट मिस बेतुल की नींव रखी, जिसका उद्देश्य बेटियों को मजबूत बनाना एवं प्रतिभा को निखारना है । विगत आठ वर्षों से लाड़ो फॉउंडेसन बैतुल भी गाँव शहर से लेकर राज्यो तक अपनी अलख बेटियों के नाम पर घर की पहचान बनाने के लिए नीव रख चुके है ।
लाड़ो फॉउंडेसन और मिस बेतुल टीम ने मिलकर जितनी भी बेटियां मिस बेतुल सीजन 1 के फाइनल में शामिल हुई थी सभी के घर अब उनकी बेटियों के नाम से जाने जाएंगे लगभग सीजन-1 में बैतुल जिले के अलग अलग ब्लॉक आठनेर, मुलताई,भैंसदेही,सारणी, शाहपुर, चिचोली, आमला और बैतुल के ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों से कई बेटिया शामिल हुई थी।
लाड़ो फॉउंडेसन के संस्थापक अनिल यादव और मिस बेतुल टीम से मिस इनक्रेडिबल इंडिया और मिस एम.पी. रेह चुकी मिस दुर्गा पांसे द्वारा बैतुल से इस अभियान की शुरुआत कर दी है-जिसमे प्राची साबले ,पलक कोड़ले एवम आयशा के घरों में नेम प्लेट लग चुकी है एवं शेष बचि हुई बेटियो के गाँव और शहरो में भी लगाने का उद्देश्य है
साथ ही दुर्गा पांसे ने बताया कि *ब्यूटी पीजेंट मिस बेतुल मेरी उड़ान मेरी पहचान के रेजिस्ट्रेशन शुरू हो गए है* ।जो बेटियां इच्छुक हो वेबसाइट www.missbetul.ieaws.org.in पर जाकर रेजिस्ट्रेशन करा सकती है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.