महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए स्व सहायता समूह के माध्यम से रचनात्मक कार्यों का प्रशिक्षण के साथ कौशल कार्यों का प्रशिक्षण भी दिया जा रहाँ है :विधायक प्रतिनिधि रंजीत सिंह

 

सारनी| गुरुवार को वार्ड क्रमांक 27 में भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधियों द्वारा वार्ड की स्व सहायता समूह की महिलाओं को केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं से अवगत कराया साथ ही अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस की शुभकामनाएं एवं बधाई दी। इस अवसर पर नगर पालिका में विधायक प्रतिनिधि रंजीत सिंह, नपा उपाध्यक्ष जगदीश पवार, वार्ड क्रमांक 27 के पार्षद संगीता धुर्वे, जीपी सिह, पूर्व नपा उपाध्यक्ष भीम बहादुर थापा, पार्षद गणेश मस्की योगेश बर्डे, उपस्थित थे।

भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक व विधायक प्रतिनिधि रंजीत सिंह ने कहाँ की केन्द्र व राज्य की सरकार महिलाओं को सशक्त और आत्मनिर्भर करने के लिए सैकड़ों जन हितेषी योजनाएं चला रही है साथ ही महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए स्व सहायता समूह के माध्यम से रचनात्मक कार्यों का प्रशिक्षण के साथ कौशल कार्यों का प्रशिक्षण भी दिया जा रहाँ है।

यह मुर्गा जो अपने औषधीय गुणवाला होने के कारण जाना जाता है

नपा सारनी द्वारा भी शासन की योजनाओं के क्रियान्वयन के लिए स्व सहायता समूह को आत्मनिर्भर बनाने का कार्य किया जा रहा है। इस अवसर पर नपा उपाध्यक्ष जगदीश पवार सहायता समूह की महिलाओं को महिला दिवस पर ढेर सारी शुभकामनाएं व्यक्त करते हुए नगर पालिका द्वारा वार्ड़ मे कैंप लगाकर स्वायता समूह के फार्म भरे जाएंगे एवं उनकी योजनाओं की जानकारी दी जाएगी।

भगोरिया मेले की रही धूम ग्रामीणों से लेकर विधायक तक पहुंचे : देखे वीडियो भी

Get real time updates directly on you device, subscribe now.