कल्कि 2898 एडी’ का ट्रेलर: भारतीय पौराणिक कथाओं और विज्ञान-कथाओं का बेहतरीन मिश्रण, बेहतरीन अभिनय और असाधारण 

 मुंबई:- बहुत अधिक प्रतीक्षा के बाद, आगामी विज्ञान-कथा महाकाव्य ‘कल्कि 2898 एडी’ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ हो गया है। ‘कल्कि 2898 एडी’ के सिनेमाई ब्रह्मांड का एक असाधारण परिचय देते हुए, २मिनट और ५१ सेकंड का यह ट्रेलर दर्शकों को भारतीय पौराणिक कथाओं की दुनिया में ले जाता है, जिसमें बेहतरीन विज्ञान-कथा और V F X. का मिश्रण है। फिल्म का ट्रेलर तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और अंग्रेजी सहित कई भाषाओं में देखने के लिए उपलब्ध है।

इस रोमांचक ट्रेलर में, मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपने एक्शन कौशल का प्रदर्शन करते हुए, रहस्यमय अश्वत्थामा को बेजोड़ तीव्रता के साथ जीवंत कर दिया है। इस बीच, उलगनायगन कमल हासन अपने आकर्षक चित्रण में वास्तव में पहचान में नहीं आ रहे हैं। उत्साह को बढ़ाते हुए, प्रभास अपने दमदार एक्शन और भविष्य के वाहन और अपने भरोसेमंद सबसे अच्छे दोस्त ‘बुज्जी’ के साथ अनोखे केमिस्ट्री के साथ स्क्रीन पर छाए हुए हैं। इसके अलावा, दीपिका पादुकोण प्रत्येक फ्रेम में भावना साथ कथा में चार चांद जोड़ती हैं। इसके अतिरिक्त, दिशा पटानी अपने अविश्वसनीय एक्शन दृश्यों से प्रभावित करती हैं। ट्रेलर क्षितिज पर एक ‘नया युग’ और एक आसन्न युद्ध के संदर्भों से भरा हुआ है।

पावर-पैक डायलॉग्स, अभूतपूर्व बीजीएम और लुभावने VFX के साथ, ‘कल्कि 2898 एडी’ का ट्रेलर दर्शकों के लिए एड्रेनालाईन-फ्यूल वाले सिनेमाई सफर का वादा करता है। हर पहलू में उत्कृष्टता प्राप्त करते हुए, निर्माताओं ने वास्तव में एक असाधारण ट्रेलर दिया है, जो अंतरराष्ट्रीय सिनेमा के सर्वश्रेष्ठ जैसा अनुभव प्रदान करता है। एक सच्ची अखिल भारतीय फिल्म, ‘कल्कि 2898 एडी’ पूरे भारत से बेहतरीन प्रतिभाओं को एक साथ लाती है, जिसमें फिल्म के कलाकारों से लेकर तकनीकी, संगीत और दृश्य दिमाग तक शामिल हैं, जो विभिन्न उद्योगों से देश के सर्वश्रेष्ठ का प्रतिनिधित्व करते हैं। इसका ट्रेलर यहाँ देखें:

फिल्म के ट्रेलर पर अपने विचार व्यक्त करते हुए निर्देशक नाग अश्विन ने कहा, “आज मेरा दिल बहुत सारी भावनाओं से भर गया है। एक फिल्म निर्माता के रूप में, मैं हमेशा से भारतीय पौराणिक कथाओं और विज्ञान कथाओं से मोहित रहा हूँ। ‘कल्कि 2898 एडी’ में इन दो तत्वों को मिलाना किसी सपने से कम नहीं है, जो हमारे कलाकारों और टीम की अविश्वसनीय प्रतिभा और समर्पण से संभव हुआ है। आज इस दिन को देखने के लिए हमें बहुत कुछ करना पड़ा है। हमारे निर्माताओं और स्टार कास्ट से लेकर शानदार रचनात्मक दिमाग और ‘कल्कि 2898 एडी’ के पूरे क्रू तक, हर व्यक्ति ने इस फिल्म में अपना दिल और आत्मा डाल दी है। हमें उम्मीद है कि ट्रेलर तेलुगु दर्शकों और पूरे देश को गौरवान्वित करेगा और उन्हें आने वाले समय के लिए उत्साहित करेगा।”

अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी सहित कई स्टार कलाकारों वाली ‘कल्कि 2898 एडी’ का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है और इसका निर्माण वैजयंती मूवीज़ ने किया है। भविष्य में स्थापित एक बहुभाषी, पौराणिक कथाओं से प्रेरित विज्ञान-फाई फिल्म, 27 जून 2024 को स्क्रीन पर आएगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.