घोड़ाडोंगरी नगर परिषद में निर्वाचन शाखा का प्रभार लेने को तैयार नहीं कर्मचारी कैसे सफल होगा आयोग आपके द्वार कार्यक्रम

The employee is not ready to take charge of the election branch in Ghoradongri Municipal Council, how will the commission succeed at your doorstep

घोड़ाडोंगरी नगर परिषद में निर्वाचन शाखा का प्रभार लेने को तैयार नहीं कर्मचारी कैसे सफल होगा आयोग आपके द्वार कार्यक्रम

नगर परिषद घोड़ाडोंगरी में सीएमओ के आदेश के बावजूद 13 दिन बीत जाने के बाद भी निर्वाचन शाखा का काम लेने के लिए कर्मचारी तैयार नहीं है ।अभी तक दो बार आदेश देने का प्रयास किया गया लेकिन 13 अप्रैल और 17 अप्रैल को आदेश लेने से इनकार करने की जानकारी सूत्रों से पता चली है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 6 अप्रैल को मुख्य नगरपालिका अधिकारी नगर परिषद घोड़ाडोंगरी ने आदेश जारी कर नगर परिषद घोड़ाडोंगरी अंतर्गत निर्वाचन एवं जनगणना का कार्य सुचारू रूप से संपादित करने हेतु जनगणना एवं निर्वाचन शाखा का प्रभारी श्री नारायणराव घोरे को नियुक्त करते हुए आदेश जारी किया था । स्थिति यह है कि आज दिनांक सीएमओ का आदेश उनके कार्यालय में ही संबंधित कर्मचारी द्वारा नहीं लिया गया है।

वही मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी श्री अनुपम राजन ने हाल ही में जिलों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से निर्वाचन आयोग के निर्देशों को गंभीरता से लेते हुए समय सीमा में कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए हैं। आयोग आपके द्वार कार्यक्रम भी इसी माह से प्रारंभ होकर 16 मई तक चलाया जाएगा । लेकिन घोड़ाडोंगरी नगर परिषद मैं सीएमओ के आदेश के बावजूद भी जिम्मेदार कर्मचारी निर्वाचन शाखा का प्रभार लेने तक को तैयार नहीं है। ऐसी स्थिति में नगर परिषद घोड़ाडोंगरी क्षेत्र में निर्वाचन आयोग के निर्देशों का कितना पालन हो पाएगा इसको लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.