अब माता पिता बच्चों की पढ़ाई को लेकर हो सकेंगे बेफिक्र

Now such a facility has started in Ghoradongri Nagar, which will completely remove the tension of the parents regarding the education of their children

अब घोड़ाडोंगरी नगर में एक ऐसी सुविधा प्रारंभ हो गई है जो माता-पिता की बच्चों की पढ़ाई को लेकर टेंशन को पूरी तरह दूर कर देगी

घोड़ाडोंगरी । आज हर पालक अपने बच्चे को अच्छी से अच्छी शिक्षा देना चाहता है । जिसके लिए अंग्रेजी माध्यम के स्कूलों में अपने बच्चों का एडमिशन तो करा देता है लेकिन बच्चे को पढ़ाई में आने वाली कठिनाइयों को दूर कैसे किया जाए इसको लेकर माता-पिता परेशान रहते हैं।

ऐसी सारी समस्याओं को दूर करने के लिए अब घोड़ाडोंगरी नगर में एक ऐसी सुविधा प्रारंभ हो गई है जो माता-पिता की बच्चों की पढ़ाई को लेकर टेंशन को पूरी तरह दूर कर देगी ।

मोहित शर्मा ने बताया कि उन्होंने घोड़ाडोंगरी में आरडीएस क्लासेस के नाम से कोचिंग सेंटर प्रारंभ किया है। जिसमें एनसीईआरटी ऑल सब्जेक्ट CBSE अंग्रेजी माध्यम तीसरी से आठवीं तक के बच्चों के लिए कोचिंग सेंटर प्रारंभ किया है ।जिसमें सभी विषय बच्चों को पढ़ाये जाऐंगे। प्रतिदिन तीन विषय पढ़ाये जाएंगे। इस कोचिंग सेंटर में एडमिशन दिलाने के बाद माता पिता को अपने बच्चे की पढ़ाई के टेंशन से पूरी तरह मुक्ति मिल जाएगी। यह सेंटर घोड़ाडोंगरी मेन रोड यश कंप्यूटर सेंटर में प्रारंभ किया गया है।

इटारसी से घोड़ाडोंगरी आकर प्रारंभ किया सेंटर

मोहित शर्मा ने इटारसी से घोड़ाडोंगरी आकर यह कोचिंग सेंटर प्रारंभ किया है। जिसके बारे में वह बताते हैं कि महानगरों जैसी सुविधा मैं अपने नगर के लोगों को उपलब्ध करा सकूं इसी मंशा के साथ मुझे अपने नगर का लगाव घोड़ाडोंगरी में खींच लाया है। और मैं चाहता हूं कि मेरे घोड़ाडोंगरी नगर के बच्चों को बड़े शहरों जैसी सुविधा यहां पर दे सकूं। इसलिए लगभग 8 वर्ष इटारसी शहर में रहकर वहां जो अनुभव प्राप्त किया है घोड़ाडोंगरी के लोगों को देना चाहता हूं। इसीलिए यहां के पालकों की समस्याओं को देखते हुए यह सेंटर प्रारंभ किया है। इस सेंटर में एडमिशन लेने के लिए मोहित शर्मा मोबाइल 8839041290 – 8962239800 पर संपर्क करके और अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.