RAISEN में देर रात बस और ट्रैक्टर-ट्राली का एक्सिडेंट हो जाने जाने से 22 घायल

RAISEN के थाना साँची के अंतर्गत देर रात 03 बजे बस और ट्रैक्टर-ट्राली का एक्सिडेंट हो जाने जाने से 22 घायल व्यक्तियों को पहुँचाया हास्पीटल।

जिला रायसेन के थाना साँची के अंतर्गत अमखेड़ा गाँव मे बस और ट्रैक्टर-ट्राली का एक्सिडेंट हो जाने से 22 व्यक्ति घायल हो गए है,पुलिस सहायता की आवश्यकता है सूचना राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में दिनाँक 12-03-2023 को रात्रि 03 बजे प्राप्त हुई । सूचना प्राप्ति पर तत्काल रायसेन जिले के साँची थाना क्षेत्र में तैनात डायल-100 वाहन को मदद के लिए रवाना किया गया । डायल-112/100 स्टाफ ने घटना स्थल पर पहुँचकर बताया कि अमखेड़ा गाँव मे बस और ट्रैक्टर-ट्राली का एक्सिडेंट हो जाने से 22 घायल व्यक्तियों को डायल-112/100 स्टाफ ने एफ.आर.व्ही. वाहनों एवं चिकित्सा वाहन से ले जाकर उपचार हेतु साँची अस्पताल मे भर्ती करवाया ।

जहाँ से गंभीर घायलों को जिला चिकित्सालय विदिशा रिफर किया गया । अशोकनगर जिले के करीला मेला जा रही श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली को बस ने टक्कर मार दी। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, वहीं करीब 20 लोग घायल हुए हैं। घायलों को विदिशा के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। रायसेन जिले के दहलवाड़ा गांव के श्रद्धालु ट्रैक्टर ट्राली में बैठकर करीला मां जानकी मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे,

तभी विदिशा के पास सांची रोड पर एक बस ने पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में दहलवाड़ा गांव की मीराबाई पत्नी भूरालाल उम्र 70 वर्ष की सांची सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मौत हो गई, तो वहीं कल्लू पुत्र तुलसीराम ने विदिशा के मेडिकल कालेज में दम तोड़ दिया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.