अभिनेत्री एकता जैन ने अर्चना जैन के फ्लोरियन फाउंडेशन के लिए किया रैंप वॉक

 मुंबई:फिल्मों और टीवी इंडस्ट्री की लोकप्रिय और सफल अभिनेत्री एकता जैन न सिर्फ अदाकारी में माहिर हैं बल्कि वह फैशन मॉडल, इंफ्लुएंसर और सोशल एक्टिविस्ट भी हैं। खली बली ,शतरंज ,और त्राहिमाम सहित ढेर सारी फिल्मों में अपने अभिनय का जादू बिखेरने वाली एकता जैन ने ‘शगुन’, अपुन तो बस वैसे ही और ‘शाका लाका बूम बूम’ जैसे टीवी शोज़ में भी अपने जौहर दिखाए हैं। हाल ही में एकता जैन ने अर्चना जैन के फ्लोरियन फाउंडेशन द्वारा बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में रैंप वॉक करके सबका ध्यान खींचा है। यहां विभिन्न क्षेत्रों के कई अचीवर्स ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और

आदिशंकर भारतीय दर्शन के प्राण…. बिलगैया

एक बहुत ही नेक काम के लिए रैंप वॉक किया। सिद्धार्थ निगम, मधुरिमा तुली, अश्मित पटेल, करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू के साथ एकता जैन जैसी हस्तियां मानवता की सेवा के लिए एक साथ आईं। इसके अलावा, कई इंफ्लुएंसर, वकील, डॉक्टर, डिजाइनर और अन्य क्षेत्रों के अचीवर्स ने इस फैशन इवेंट में अपना सपोर्ट दिया।

यह फैशन शो मुंबई के सेंट रेजिस होटल में हुआ जहां मशहूर हस्तियों ने फैशन इंडस्ट्री के नए रुझानों का प्रदर्शन किया। हालांकि, यह आयोजन एक नेक काम के लिए था जहाँ विभिन्न क्षेत्रों की हस्तियां मानवता की भलाई के काम करने के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए एक साथ आई। एकता जैन ने रैंप पर खूबसूरती के साथ वॉक किया और वर्षों बाद रैंप पर उतरकर वह अभिभूत महसूस कर रही थीं।

पिछले 24 घंटे में देश में 10 हजार 542 लोगों में कोराना संक्रमण की पुष्टि

अभिनेत्री इंसान की भलाई के कार्यों के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए रैंप पर वॉक करके बहुत खुश हैं। एकता जैन ने कहा, “मैं वर्षो बाद रैंप वॉक करके काफी खुश थी। इस के लिए मैं अर्चना जैन की आभारी हूं। न केवल मैंने अपना वजन कम किया, बल्कि अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए मैंने कड़ी मेहनत की। इस दौरान मैं अपने मॉडलिंग के दिनों की यादों में खो गई।”

एकता जैन के लिए इस कार्यक्रम से जुड़ना गर्व का लम्हा था। उन्होंने कहा, “हम भूलते जा रहे हैं कि हम इंसान हैं और इंसानियत की सेवा हमारा सबसे पहला फर्ज है। इस इवेंट ने हमें यही महत्वपूर्ण बात याद दिलाई।” इस नेक कार्य के प्रति अपने सपोर्ट को बढ़ाने के साथ-साथ, एकता जैन ने प्रतिष्ठित बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में सबका ध्यान आकर्षित किया और अपने पुराने दिनों को पूरी तरह से दोबारा जी लिया।

Betul : कलेक्टर श्री अमनबीर सिंह बैंस ने जिले के शाहपुर एवं घोड़ाडोंगरी क्षेत्र से रेत एवं कोयला के अवैध उत्खनन एवं परिवहन के संबंध में मिल रही शिकायतों को गंभीरता से लिया

Get real time updates directly on you device, subscribe now.