200 से अधिक बकायादारों पर भी कुर्की एवं नल कनेक्शन काटने की कार्रवाई की जाएगी

_सख्ती से टैक्स की वसूली करने के निर्देश, सतत जारी रहेगी कार्रवाई, नगर पालिका अमला कर रहा सर्वे

 

सारनी। नगर पालिका परिषद में जलकर एवं संपत्तिकर की बकाया राशि का भुगतान नहीं करने वालो पर अब नपा ने कार्रवाई करना शुरू कर दिया है। शनिवार को नगर पालिका ने बकाया टैक्स नहीं देने वाले पांच बकायादारों के नल कनेक्शन काटे। यह कार्रवाई सतत जारी रहेगी। इसके अलावा वार्ड स्तर पर वसूली का अभियान सतत जारी है।

नगर पालिका परिषद के मुख्य नगर पालिका अधिकारी सी.के. मेश्राम ने बताया कि नगरीय प्रशासन विभाग ने टैक्सों की बकाया वसूली को लेकर सख्ती से निर्देश जारी किए हैं। इन्हीं निर्देशों का पालन करते हुए वार्ड स्तर पर कड़ाई से कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि नोडल अधिकारी कमलेश पटेल एवं राजस्व निरीक्षक हितेश शाक्य की टीम ने 5 बकायादारों के नल कनेक्शन काटे। इन पर 30 हजार से ज्यादा टैक्स बकाया था राजस्व निरीक्षक हितेश शाक्य ने बताया कि 200 से अधिक बकायादारों पर भी कुर्की एवं नल कनेक्शन काटने की कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने बताया कि सोमवार 20 मार्च तक राशि जमा नहीं करने वालों पर कुर्की एवं नल कनेक्शन काटने की कार्रवाई की जाएगी। कार्रवाई में रामकिशोर भलावी, संतोष सोनारिया, चरण इंडोरिया, गोकुल घोडाय, रामरतन मर्सकोले समेत अन्य लोग शामिल थे। मुख्य नगर पालिका अधिकारी श्री मेश्राम ने बताया कि टैक्स की राशि जमा नहीं करने वालों पर सतत कार्रवाई की जाएगी। अतः समस्त बकायदारों से आग्रह है कि ये नगर पालिका कार्यालय पहुंचकर अपने चालू एवं पिछले बकाया करों का भुगतान समय से पूर्व करें। अन्यथा नगर पालिका कुर्की एवं नल कनेक्शन विच्छेद करने की कार्रवाई करेगी। इसके लिए अतिरिक्त शुल्क का भुगतान करना होगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.