अग्रवाल समाज की महिलाओं ने मनाया होली मिलन समारोह – राधा कृष्ण के संग खेली होली – डांडिया नृत्य की हुई आकर्षक प्रस्तुति

अग्रवाल महिला मंडल द्वारा स्थानीय अग्रसेन भवन में आज 15 मार्च बुधवार को महिला मंडल का होली मिलन समारोह आयोजित किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में अग्रवाल समाज की महिलाएं एवं युवतियां शामिल हुई।

कार्यक्रम का शुभारंभ महाराज अग्रसेन जी के पूजन के साथ हुआ समाज की बुजुर्ग श्रीमती गीता देवी अग्रवाल द्वारा महाराज अग्रसेन का पूजन किया गया एवं दीप प्रज्वलित किया गया । उसके बाद अग्रवाल समाज की सभी महिलाओं ने महाराजा अग्रसेन का पूजन किया। इस अवसर पर होली मिलन समारोह के तहत भगवान राधा कृष्ण की सुंदर झांकी बनाई गई और श्री कृष्ण और राधा जी के संग महिलाओं ने फूलों से रंग बिरंगी होली खेली। एक दूसरे को तिलक लगाकर और गुलाल लगाकर आपस में गले मिल होली की शुभकामनाएं दी ।

युवतियों द्वारा आकर्षक डांडिया नृत्य प्रस्तुत किया गया जिसमें महिलाओं ने भी भागीदारी की । होली मिलन समारोह पर सेल्फी प्वाइंट इंटरेस्टिंग गेम रखा गया था । जिसमें भी सभी ने बड़े उत्साह के साथ भाग लिया। कार्यक्रम में जहां युवतियां घाघरा चुन्नी पहनकर शामिल हुई थी ।वही महिलाएं भी अपनी पारंपरिक वेशभूषा में कार्यक्रम में शामिल हुई ।

अंत में स्वल्पाहार का आयोजन किया गया । कार्यक्रम की व्यवस्था बनाने में प्रमुख रूप से श्रीमती उषा अग्रवाल श्रीमती विद्या अग्रवाल श्रीमती रजनी अग्रवाल श्रीमती कुसुम अग्रवाल श्रीमती पूनम अग्रवाल श्रीमती स्वाति अग्रवाल सहित समाज की सभी महिलाओं का विशेष योगदान रहा।

हाथ न मिलायें, छू कर अभिवादन न करें, सार्वजनिक स्थलों पर न थूकें, दूसरों के साथ नजदीक बैठकर भोजन ग्रहण न करें

Get real time updates directly on you device, subscribe now.