दुर्गा दास के केंद्रीय मंत्री बनते ही लोगों को हुआ भरोसा घोड़ाडोंगरी रेलवे स्टेशन की समस्याओं का होगा समाधान : कई बार ज्ञापन दे चुके भाजपा नेता

बैतूल हरदा टिमरनी लोकसभा क्षेत्र के दूसरी बार सांसद बनने के साथ ही केंद्रीय मंत्री बने दुर्गादास उईके को लेकर लोगों का मानना है कि घोड़ाडोंगरी रेलवे स्टेशन की समस्याएं जिनको भाजपा के नेता बार-बार उठाते रहे हैं अब ऐसी सभी समस्याओं का निदान होने वाला है ।

घोड़ाडोंगरी रेलवे स्टेशन पर बाउंड्रीवॉल बनने के बाद पैदल यात्रियों का बस स्टैंड की ओर आना-जाना ही खत्म हो गया । फुट ओवर ब्रिज का विस्तार प्लेटफार्म के बाहर तक करने की मांग काफी लंबे समय से स्थानीय भाजपा नेताओं द्वारा उठाई जा रही है। रेलवे स्टेशन घोड़ाडोंगरी पर दौरा करने आने वाले जी एम, डीआरएम और भी कई अधिकारियों को ज्ञापन देकर भाजपा के नेताओं ने इन समस्याओं को हल करने की मांग कई वर्षों से करते आ रहे हैं ।

लेकिन ढाक के तीन पात की तरह इन समस्याओं का निदान नहीं हो पाया । घोड़ाडोंगरी रेलवे स्टेशन पर नागपुर जबलपुर, नागपुर इंदौर ,अमरावती सुपरफास्ट, पुरी जोधपुर ट्रेनों के स्टॉपेज की मांग करते-करते भाजपा नेता और स्थानीय जनता थक गई । लेकिन एक भी ट्रेन का स्टॉपेज घोड़ाडोंगरी रेलवे स्टेशन को नहीं मिला । बैतूल हरदा टिमरनी लोकसभा क्षेत्र के एक बड़े हिस्से को प्रभावित करने वाली ट्रेन नागपुर भुसावल ट्रेन रेलवे द्वारा बंद कर दी गई।

उसको पुनः प्रारंभ करने की मांग भी लोगों द्वारा की गई । यह एकमात्र ऐसी ट्रेन है जो नागपुर से खंडवा लाइन तक जाने के लिए लोगों को सुविधा प्रदान करती थी। इस प्रमुख ट्रेन को भी बंद कर दिया गया ।अधिकारियों को ज्ञापन देने के बाद भी कोई फायदा स्थानीय जनता को नहीं मिला । अब बैतूल हरदा टिमरनी क्षेत्र के सांसद दुर्गादास उईके केंद्र में मंत्री बन गए हैं। लोगों को लगने लगा है कि अब यह ट्रेन जो इस लोकसभा क्षेत्र की जनता की प्रमुख मांग है पुनः प्रारंभ हो जाएगी ।भाजपा के जिम्मेदार नेताओं को भी एक प्रमुख व्यक्ति अपनी बात मनवाने के लिए मिल गया है ।जो निश्चित ही बैतूल हरदा के टिमरनी लोकसभा क्षेत्र के नागरिकों की समस्याओं को देखते हुए इस ट्रेन को पूरा प्रारंभ करेंगे ऐसी उम्मीदें लोगों को लग रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.