कोलकाता में इंडियन अडाप्शन ‘Sherlock Holmes’ की शूटिंग शुरू

 

 मुंबई:- रसिका दुगल, जो मिर्जापुर और दिल्ली क्राइम जैसे लोकप्रिय शो में अपने दमदार परफॉर्मन्स के लिए जानी जाती हैं, शेरलॉक होम्स के आगामी भारतीय अडाप्शन ‘शेखर होम’ में इरीन एडलर के रूप में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस ने सिटी ऑफ जॉय के पास कोलकाता में शूटिंग शुरू कर दी है।

बाबा साहब डॉ. अम्बेडकर जी की जयंती पर शहीद सुपौत्र मूलचन्द मेधोनिया एवं बलवान सिंह कुशवाहा सहित श्री बावस्कर जी ने किया सादर नमन

शेरलॉक होम्स का इंडियन अडॉप्शन एक भारतीय संदर्भ में सेट किया गया है और इसके नाम और व्यक्तित्व में बंगाली स्पर्श होगा, शो की शूटिंग आज कोलकाता में शुरू हुई, और प्रतिभाशाली कलाकार और क्रू, अद्वितीय सेटिंग और कहानी के साथ, इसे बनाते हैं यह क्लासिक जासूसी कहानी का एक आशाजनक रूपांतरण है।

आमला के जनपद सीईओ द्वारा आदिवासी युवक को लात से मारने के मामले ने पकड़ा तूल आदिवासी नेता पहुंचे अजाक थाने

रसिका दुगल द्वारा इरीन एडलर का किरदार, एकमात्र ऐसी महिला जिसने शेरलॉक होम्स को कभी भी मात दी है, शेरलॉक होम्स दुनिया में एक प्रसिद्ध किरदार है और अक्सर सीरीज में सबसे आकर्षक लोगों में से एक माना जाता है।

गलत जांच रिपोर्ट देने पर पैथोलॉजी बंद करने के आदेश

सीरीज का निर्देशन फिल्म निर्माता श्रीजीत मुखर्जी द्वारा किया जाएगा और इसमें के के मेनन को शेरलॉक होम्स, रणवीर शौरी को डॉ जॉन वॉटसन, उषा उथुप को श्रीमती हडसन और कौशिक सेन को माइक्रॉफ्ट होम्स के रूप में दिखाया जाएगा।

कार्यवाही : किसानों की अधिक फसल तौलने की शिकायत कलेक्टर ने समिति प्रबंधक को निलंबित किया

रसिका की आगामी प्रोजेक्ट्स में मिर्जापुर सीजन 3, स्पाइक, लॉर्ड कर्जन की हवेली, अधुरा, फेयरी फोक, लिटिल थॉमस और कुछ और रोमांचक अघोषित प्रोजेक्ट्स शामिल हैं।

Betul today : पुनर्वास क्षेत्र चोपना मैं 17 ट्रक अवैध रेत ले जाते पकड़ाए। नायब तहसीलदार ने थाने में कराये खड़े

Get real time updates directly on you device, subscribe now.