*पं. प्रदीप मिश्रा जी की शिव पुराण कथा 09 से 15 जून के दौरान*

नरेंद्र मालाकार खंडवा से

सदभावना मंच ने रखी मांग, सनावद मेमू ट्रेन का हो लोकल ट्रेन के समान संचालन

*पं. प्रदीप मिश्रा जी की शिव पुराण कथा 09 से 15 जून के दौरान*

खंडवा ।। तीर्थनगरी ओमकारेश्वर में शिवभक्त अंतर्राष्ट्रीय कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा जी की शिव महापुराण कथा का आयोजन 9 जून से 15 जून तक ग्राम थापना में होने जा रहा है, कथा के दौरान नगर के साथ ही देशभर से श्रध्दालुजन कथा श्रवण करने बडी़ संख्या में पहुचेगें। सद्भावना मंच अध्यक्ष प्रमोद जैन एवं सदस्यों ने कथा के दौरान खंडवा से सनावद मेमू ट्रेन का लोकल ट्रेन के समान संचालन करने की मांग डीआरएम भुसावल एवं भोपाल से की है।

यह जानकारी देते हुए मंच के निर्मल मंगवानी ने बताया कि रेलवे प्रशासन से मांग की गई है कि प्रतिदिन खंडवा से सनावद तक चलाई जाने वाली मेमो ट्रेन के फैरों को बढ़ाकर लोकल ट्रेन के रूप में संचालित कर श्रद्धालुओं के लिए सुविधा मोहिया कराई जाए ताकि अधिक से अधिक श्रद्धालूजन कथा श्रवण का लाभ आसानी से ले पाए। इस निर्णय से जहां एक और श्रद्धालुओं को सुविधा तो प्राप्त होगी वही रेलवे विभाग के राजस्व में भी अप्रत्याशित वृद्धि होगी। इस दौरान मंच के प्रमोद जैन, आनंद

तोमर, सुनिल जैन, सुनिल महाजन, गणेश भावसार, नारायण फरकले, निर्मल मंगवानी, राधेश्याम शाक्य, तारकेश्वर चौरे, ओम पिल्लै, वैज्ञानिक अर्जुन बुंदेला, राजेश पोरपंथ, कैलाश पटेल, सुभाष मीणा आदि सहित मंच सदस्य मौजूद थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.