*शरीर के साथ आत्मा की इम्यूनिटी भी बढ़ाए – बी के पीयूष*

शरीर की इम्युनिटी बढ़ाने के लिए हम हेल्थी फ़ूड लेते है, व्यायाम करते है और अनेक उपाय करते है परंतु वास्तव में इम्युनिटी बढ़ती है खुश रहने से, अपने को शांत क्रोधमुक्त तनावमुक्त रखने से। क्रोध और तनाव आत्म बल को नष्ट करते है साथ ही शरीर पर भी नकारात्मक प्रभाव डालते है।

क्रोध और तनाव से सभी ने नुकसान ही उठाया है इसलिए तन और मन दोनों को ठीक रखने के लिए आत्मा की इम्युनिटी बढ़ाये। रोज स्वयं से बाते कर अपने को प्रोत्साहित करने की एक्सरसाइस करे।

उपरोक्त कथन ब्रह्माकुमारीज़ बैतुल द्वारा आयोजित वेबिनार में मुख्य वक्ता एवं मोटिवेशनल स्पीकर बी के पीयूष जी ने कहे।इस वेबिनार में मुख्य अतिथि के रूप में समाज सेवी प्रवीण गुगनानी, एवं वरिष्ठ पत्रकार मयंक भार्गव जी उपस्थित थे।

सभी अतिथियों ने कार्यक्रम की सराहना करते हुए इसे ब्रह्माकुमारीज़ की अनूठी पहल बताया और इसे निज जीवन मे अनुकरणीय बताया साथ ही

उन्हें इस आयोजन में आमंत्रित करने के लिए आभार व्यक्त किया। विदित है कि ब्रह्माकुमारीज़ बैतुल द्वारा आयोजित वेब सीरीज “जीत जाएंगे हम ….” का आयोजन प्रति रविवार शाम 7 बजे से ज़ूम और यूट्यूब के माध्यम से होता है जिसे सैकड़ो दर्शक देखकर लाभान्वित होते रहे है।