*विधायक ने किया चौपाल का भूमि पूजन*

*ग्रामीणों ने विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया*

*जितेन्द्र निगम – चिचोली*

*रविवार को जनपद पंचायत के अंतर्गत ग्राम पंचायत बोरी में क्षेत्रीय विधायक ब्रह्मा भलावी ने चौपाल निर्माण के कार्य का भूमि पूजन किया.*


*बोरी के ग्रामीण लंम्बे समय से गाँव मे चौपाल की मांग कर रहे थे. दो लाख रुपए की लागत से निर्माण होने वाले चौपाल निर्माण का भूमि पूजन ग्राम बोरी के ग्राम पंचायत भवन के पास किया गया . भूमि पूजन के लिए ग्राम बोरी पहुँचे क्षेत्रीय विधायक से ग्रामीणो ने जोगली बोरी मार्ग पर ट्रासंफार्मर की मांग की.

इसके अलावा अन्य समस्याएं रखी. किसानों ने बताया कि ग्राम बोरी के किसानो को खाद बीज लेने एवं उपज बेचने के लिए दूर जाना पडता है. इसे जोगली मे संचालित किया जाना चाहिए. ग्रामीणों ने गाँव मे पेयजल समस्या को देखते हुए एक हेण्डपंप स्वीकृत करने का अनुरोध किया.

इसके अलावा गाँव के नानक राम यादव ने दो साल से फूड कूपन नही मिलने की शिकायत की. भूमि पूजन कार्यक्रम में क्षेत्रीय विधायक ने रामलीला मंडल को 50 हजार रुपए की राशि सामग्री के लिए दी. कार्यक्रम के दौरान ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय आर्य, राजेन्द्र जायसवाल ,विरेन्द्र मदरेले ,बटनु पटेल ,डॉ कमलेश सोनी ,कमल आर्य ,प्रदीप शुक्ला,सुभाष यादव ,शेख पप्पु , अक्कु पटैल ,राहुल पटेल ,एवं ग्राम संरपच , उपसंरपच आदि उपस्थित रहे*.