भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने लगाया बड़ा आरोप, कांग्रेस के जवाहर भवन को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ जी द्वारा राहुल गांधी के चहेते बड़े ग्रुप को बेच दिया, सरकार से आवंटित 500 करोड़ की संपत्ति बेचने का अधिकार किसने दिया?

मध्यप्रदेश में भाजपा के फायर ब्रिगेड नेता विधायक रामेश्वर शर्मा ने ट्वीट कर पूर्व मुख्यमंत्री, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ जी पर बड़ा आरोप लगाया है ।उन्होंने ट्वीट किया है कि भोपाल के रोशनपुरा चौराहा स्थित कांग्रेस के जवाहर भवन को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ जी द्वारा राहुल गांधी के चहेते बहुत बड़े ग्रुप को बेच दिया गया है?

मध्यप्रदेश सरकार से आबंटित लगभग 500 करोड़ कीमत की संपत्ति को बेचने का अधिकार कमलनाथ जी को किसने दिया ? रामेश्वर शर्मा ने इस पूरे मामले में ट्वीट कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से जांच कराने की मांग की है ।

इस ट्वीट पर कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने पलटवार कर ट्वीट करते हुए लिखा की भाजपा मानसिक चिकित्सालय जल्द से जल्द खुलवाएं इन जैसे भाजपा नेताओं को उसमें भर्ती कर इनकी जांच व इलाज कराएं, दिनभर झूठ बोलना, उल जलूल बोलना, बिना सिर पैर की बात करना इनकी आदत बन चुका है। यह आरोप पूरी तरह झूठा है ।लगता है भाजपा नेताओं में घटिया बयान की प्रतिस्पर्धा चल रही है।

नरेंद्र सलूजा के ट्वीट के बाद बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने फिर ट्वीट करते हुए लिखा
हमारे इलाज से पहले आप राहुल गांधी के पागल पन का इलाज कराओ, इलाज हो जाए तो उनसे पूछना

श्री शिवम
जुनेजा टायर
तारा श्री ज्वेलर्स
मनोरम ड्रेसेस
आभूषण
नीरज क्लॉथ स्टोर
मंगलम इलेक्ट्रॉनिक
राज श्री ज्वेलर्स
सजावट ज्वेलर्स
जोहरी संस
अग्रवाल ज्वेलर्स
अनूप चंद आलोक चंद ज्वेलर्स

राहुल गांधी ने क्यों कमलनाथ जी पर दबाव बनाकर जवाहर भवन इन सभी को बेच दिया ?

सरकार से आवंटित भवन को बेचने का अधिकार उन्हें किसने दिया ?