पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अधिकारी-कर्मचारियों को कहा- BJP का बिल्ला जेब में रखकर काम मत करो,रिटायर भी हो जाओगे तो फाइल तो मौजूद होगी,मंत्री ने इस बयान को बताया शर्मनाक

कांग्रेस की अगस्त क्रांति पदयात्रा के समापन पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का बड़ा बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने मंच से कहा कि मैं तो शासकीय कर्मचारियों से कहना चाहता हूं ।2 साल बचे हैं ।अधिकारी हो कर्मचारी हो अपना भविष्य सुरक्षित रखना। रिटायर भी हो जाओ फाइल तो खुली होगी ना फाइल तो मौजूद होगी ।अगर आप भारतीय जनता पार्टी का बिल्ला अपनी जेब में लेकर घूमते हैं वह किस पॉकेट में है कौन सी पेंट है वह पेंट का याद रखिएगा। हम भी जानते हैं। मैं तो पुलिस को कहता हूं आप अपनी वर्दी की इज्जत करिए। आप वर्दी पहनते हैं किसी व्यक्ति की इज्जत किसी पार्टी की इज्जत मत करिए। अपनी वर्दी की इज्जत करिये।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के इस तरह सार्वजनिक रूप से मंच से कहने से प्रदेश की राजनीति गरमा गई है लोग इसे अधिकारी कर्मचारियों को सीधी सीधी चेतावनी के रूप में ले रहे हैं।

कमलनाथ का यह बयान शर्मनाक है – विश्वास सारंग

कमलनाथ के इस बयान पर मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि कमलनाथ अपनी उस छवि को पुन: स्थापित करना चाहते हैं जो, सिख दंगों के समय इस देश ने देखी थी। कमलनाथ को दादागिरी, बदमाशी और इस तरह की शब्दावली उपयोग करने की आदत है ।उन्होंने कहा कि वो व्यक्ति जिसने 50 सालों तक मध्य प्रदेश की राजनीति कोलकाता से आकर ऐशो आराम किए, जो 15 महीने इस प्रदेश का मुख्यमंत्री रहा, उसके मुंह से क्या ऐसी शब्दावली शोभा देती है? सरकारी कर्मचारियों को धमकी देकर कमलनाथ अपनी गुंडा प्रवृत्ति को प्रदर्शित कर रहे हैं।कमलनाथ का यह बयान शर्मनाक है।