न्यूज़ पोर्टल ‘आज का खुलासा’ के सफलतम एक वर्ष पूर्ण होने पर बहुत बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं। आज के दौर में पत्रकारिता बहुत ज्यादा चुनोतिपूर्ण हैं, वर्तमान समय मे जिस तरह हर तरफ न्यूज़ पोर्टल की बाढ़ हैं इनके बीच बहुत कम समय मे अपना अस्तित्व बनाना एवं क्षेत्र में अग्रणीय होना वाकई आपकी सक्रियता और खबर की नब्ज़ को पकड़ने की काबिलियत को दर्शाता हैं ।
आज का खुलासा न्यूज़ पोर्टल ने समाचार के लिए जो आवश्यक तत्व हैं उनका बहुत अच्छे से पालन किया जैसे :-
1. स्पष्टता : आपने अपने समाचार लेखन में छोटे छोटे वाक्यो का प्रयोग किया । लेखन शुद्ध और स्पष्ट होने से पाठको में समाचार पढ़ने में रुचि पैदा हुई ।
2. उद्देश्य : आपने अपने लेखन में अपने विचारो की बजाए दूसरे व्यक्तियों के विचारो का और घटनाओं का लेखन उद्देष्यब्धता के साथ किया।
3. समानता : रिपोर्टिंग करते समय समानता का पालन करना बहुत आवश्यक हैं । यदि आप किसी विवादस्पद विषय या घटना की रिपोर्टिंग करने जा रहे है तो आपका कर्तव्य हैं कि दोनों पहलुओं की रिपोर्टिंग करे इस बात का आज का खुलासा ने विशेष ध्यान रखा ।
4. यथार्थ : आज का खुलासा ने हमेशा समाचार में यथार्थता के महत्व को समझा इसलिए अपने लेख की जानकारियों एवं तथ्यों की की बार बार जांच करने के बाद नामो को, आँकड़ो तथा तथ्यों को शुद्धता के साथ प्रकाशित किया ।
न्यूज़ पोर्टल आज का खुलासा यह केवल घोड़ाडोंगरी को ही अंकित नही करता अपितु पूरे बैतूल जिले का गौरव हैं । हमे भी बड़ा गर्व होता हैं कि हमारे क्षेत्र से प्रकाशित आज का खुलासा पूरे जिले के साथ साथ आस-पास के जिलों को भी प्रकाशित कर रहा हैं । अमूमन हमने देखा है कि पत्रकारिता को लोग आय का साधन बनाने के लिए अपने मूल्यों का सौदा करते हैं लेकिन मुझे खुशी हैं आज का खुलासा के सम्बंध में यह बात पिछले एक साल में कही देखने मे नहीँ आई। पिछले एक साल में निष्पक्ष और निडरता के साथ ख़बरों का प्रकाशन हुआ, कोरोनकाल जैसी विषम परिस्थितियों में भी क्षेत्र की तमाम खबरे सुगमता से हम तक पहुचती रही इसके लिए आपको अनेको बधाइयां ।
न्यूज़ पोर्टल आज का खुलासा लगातार गतिशील रहे और नित नये आयाम को छुए यही शुभकामनाएं हैं
धन्यवाद