नीयत साफ हो जिनकी उनके कदमों में जमी होती है : राकेश चन्देलकर

 

आपके सराहनीय कार्य के लिए आपको बधाई देता हूँ, और आगे भी आप ऐसे ही कार्य करते रहे ऐसी कामना करता हूँ! घोड़ाडोंगरी आज का खुलासा न्यूज़ पोर्टल संपादक श्री प्रवीण अग्रवाल जी

यूँ ही हासिल करो तुम सफलता,एक दिन तुम इतिहास रचाओ,पार करो हर बाधा को,सारे जग पर तुम छा जाओ आपको आपके सराहनीय कार्य के लिए बधाई नीयत साफ हो जिनकी उनके कदमों में जमी होती है,आसमां में उड़ने वालों को कब सितारों की कमी होती है ।आपके सराहनीय कार्य के लिए बधाई।

मैं आप सभी से एक ही बात कहना चाहूंगा की प्रिंट मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया होने के बावजूद भी आज पोर्टल वेब के माध्यम से जो खबर प्रकाशित की जाती है उसका मूल कारण क्या होगा उसका सिर्फ एक ही मूल कारण है कि आज हम जब भी कोई निस्वार्थ भावना से या जनता के हित की  कोई खबर प्रिंट मीडिया इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में देते हैं वह खबर कोई जरूरी नहीं की आम जनता तक पहुंच जाए लेकिन आज भारत में अधिकतर  पत्रकार ऐसे होंगे जो अपना स्वयं का न्यूज़ पोर्टल चलाते हैं । उसका  सिर्फ एक ही कारण होता है कि जो हकीकत हो वह स्वयं पत्रकार अपने न्यूज़ पोर्टल वेब के माध्यम से किसी डर और दबाव के बिना  खबर को आम जनता तक प्रकाशित कर सकता है।
बैतूल जिले मे पत्रकारिता के क्षेत्र में लगभग 20 वर्षों से भी अधिक कार्य कर हमारे बड़े भैया एवं पूज्यनीय प्रवीण अग्रवाल जी जिन्होंने प्रिंट मीडिया के क्षेत्र में दैनिक भास्कर और अन्य कई अखबारों में कार्यरत करने के बाद अपना खुद का एक न्यूज़ पोर्टल की शुरुआत  1 वर्ष पूर्व की थी। जिसकी शुरुआत होते ही बैतूल जिले में और खास तौर पर घोड़ाडोगरी के क्षेत्रवासियों को एक आज का खुलासा पोर्टल के माध्यम से त्वरित खबरों से बैतूल जिले की जनता एवं घोड़ाडोगरी की नगर वासियों को पल-पल की खबरों से रूबरू करवाने का कार्य आज का खुलासा पोर्टल के माध्यम से जनता को मिलते रहा है। और हम यही आशा करते हैं की घोड़ाडोंगरी नगर पंचायत का प्रसिद्ध आज का खुलासा न्यूज़ पोर्टल जिसके संचालक हमारे बड़े भैया प्रवीण अग्रवाल जी हैं उनसे मेरा सिर्फ और सिर्फ एक ही अनुरोध है इस पोर्टल में जब भी कोई खबरें प्रकाशित हो तो वह सिर्फ जनता  से जुड़ी समस्याएं हो जिससे कि आपके पोर्टल के माध्यम से प्रशासन को अवगत करा सके ताकि घोड़ाडोंगरी की जनता का समाधान सीधे आपके न्यूज़ पोर्टल आज का खुलासा के माध्यम से हो सके और घोड़ाडोंगरी की जनता को त्वरित आपके न्यूज़ पोर्टल के माध्यम से जल्द से जल्द निराकरण हो सके जिससे हमें यह विश्वास रहे की जब भी हम आज का खुलासा वेब न्यूज़ पोर्टल को खबरों के लिए खोलें तो हमेशा किसी ना किसी आम जनता का समस्या का निराकरण होते नजर आए एवं हमें हमेशा सार्थक न्यूज़ हमें नजर आती रहे।
मैं अंतिम में एक ही बात को कहना चाहूंगा कि पत्रकार जब खबर बनाता है तो वह खबर नहीं होती खबर के लिए खबर बनाने वाला पत्रकार अपना एक बहुमूल्य समय निस्वार्थ भावना से आम जनता तक पहुंचाते हैं की आम जनता तक सही खबर पहुंच पाए ।

राकेश चन्देलकर पत्रकार