शाहपुर। गोवर्धन गुप्ता

युवा टीम देशावाडी के अथक प्रयास से पुनः एक बार फिर प्राथमिक विद्यालय देशावाडी में टीकाकरण अभियान शुरू हुआ। युवा टीम देशावाडी के सदस्यों ने जनपद पंचायत शाहपुर सीईओ श्रीमती कंचन डोंगरे से मुलाकात कर ग्राम पंचायत देशावाडी में पुनः टीकाकरण अभियान शुरू करने के लिए आग्रह किया था।

युवा टीम के सदस्य हरिकेश ढाकरे ने बताया कि कुछ दिन पहले टीकाकरण अभियान शुरू किया गया था, लेकिन उस समय सभी ग्रामीणों को टीका नहीं लगा, टीका से वंचित ग्रामीणों ने युवा टीम से आग्रह किया कि अपनी पंचायत में फिर से टीकाकरण होना चाहिए।

इस आग्रह ओर ग्रामीणों की समस्या को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग शाहपुर ने ग्राम पंचायत देशावाडी में टीकाकरण अभियान शुरू किया है। ग्रामीणों ने वैक्सीनेशन के लिए उत्साह दिखाया है। गुरुवार के कोविड टीकाकरण अभियान में कुल 165 टीके लगे।

इस टीकाकरण अभियान में ग्राम पंचायत देशावाडी एएनएम श्रीमती जार्जिना दयाल, काटावाडी एएनएम प्रतिभा ईवने, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सीमा बारसे,रजंती ओर युवा टीम देशावाडी के सदस्य कपिल प्रधान, राजकुमार, अरविंद बारसे, ओमप्रकाश, नितेश,पवन ने टीकाकरण अभियान को सफल बनाने के लिए सहयोग दिया।