*जनता की समस्याओं को सुलझाने में अपना योगदान हमेशा बनाये रखें* – रामकुमार मालवी

*आज का खुलासा* आज घोड़ाडोंगरी के किसी भी व्यक्ति के लिए अपरिचित नही है। हमारे नगर के वरिष्ठ पत्रकार भाई प्रवीण अग्रवाल द्वारा एक वर्ष पूर्व एक नया न्यूज पोर्टल प्रारम्भ किया था, जिसकी प्रथम सालगिरह पर *मैं प्रवीण भाई को इस पोर्टल के एक वर्ष पूर्ण होने पर बधाई प्रेषित करता हूँ एवं शुभकामनाएं भी देता हूँ।*

*आज का खुलासा* के माध्यम से प्रवीण अग्रवाल जी
ने अपनी कलम के हुनर को बिना भेदभाव, बिना किसी के दबाव के, स्पष्ट , पूरी ईमानदारी एवं निर्भीकता से हमारे सामने प्रदर्शित किया।में उनकी खबरों को नियमित पढ़ता हूँ।और मैने यह महसूस किया।

उनकी कलम ने नगर के संदर्भ में समसामयिक घटनाओं, शासन की नई नई जनउपयोगी योजनाओं की जानकारी, कोरोना काल में शासन के नए नए निर्णयों की जानकारी के साथ साथ जन हितैषी मामलों में जो हुनर दिखाया है वे अद्वितीय एवं सर्वश्रेष्ठ था।

जनता की समस्याओं को अपने पोर्टल *आज का खुलासा* के माध्यम से शासन प्रशासन के समक्ष रखा औऱ जनता की समस्याओं में समाधान भी हुआ।यह किसी से छुपा नही है।

आज के इस भ्रष्टाचारीता एवं चाटुकारिता के युग मे जहाँ हर तरफ सिर्फ और सिर्फ भ्रष्टाचार है, वहीं पर जिस ईमानदारी एवं निर्भिकतापूर्ण पत्रकारिता का प्रदर्शन प्रवीण अग्रवाल जी ने अपने पोर्टल आज का खुलासा के माध्यम से किया वह अन्य कहीं नही दिखता।

मैं एक बार फिर से आज का खुलासा के एक वर्ष पूर्ण होने पर बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूँ। और आगे भी प्रवीण भाई से यही उम्मीद करता हूँ कि नगर की जनता की समस्याओं को सुलझाने में अपना योगदान हमेशा बनाये रखें।

लेखक ओबीसी महासभा घोड़ाडोंगरी के ब्लाक अध्यक्ष है।