अजब गजब है यह सीएमओ, लोगों को जागरूक करने खुद कचरा वाहन लेकर वार्डों में पहुंचे

घोड़ाडोंगरी । आज के समय में जब लोग सरकारी ऑफिस मैं अधिकारी के आने का इंतजार लोग करते हैं। वही घोड़ाडोंगरी सीएमओ की कार्यशैली लोगों में अलग ही संदेश दे रही है ।

आज गुरुवार को सीएमओ जीआर देशमुख खुद कचरा वाहन लेकर नगर परिषद क्षेत्र घोड़ाडोंगरी के वार्ड में घूमे और लोगों को जागरूक भी किया कि वह इधर-उधर कचरा फेंकने की आदत छोड़ कर नगर परिषद के कचरा वाहनों में कचरा इकट्ठा कर कचरा डालें ।

और घर घर से कचरा भी इकट्ठा किया। मुझे भी कई लोगों ने फोन करके जानकारी दी कि सीएमओ खुद कचरा वाहन लेकर वार्डो में पहुंचे हैं ।

तो हमने भी जाकर देखा कि वे बेहड़ीढाना क्षेत्र में लोगों से वाहनों में ही कचरा डालने को लेकर जागरूक कर रहे हैं ।

वहीं घोड़ाडोंगरी के बेहड़ीढाना में पहली बार पहुंची कचरा वाहन को देखकर लोग भी बहुत खुश हैं, और लोग अचंभित से सीएमओ और नगर परिषद के कचरा कचरा वाहन को देख रहे थे ।

क्योंकि पहली बार नगर परिषद बनी घोड़ाडोंगरी के लोगों के लिए यह किसी अचंभे से कम नहीं था।

यहां के बेहड़ीढाना में आज तक कोई कचरा वाहन नहीं पहुंचा है। पहली बार जब सीएमओ खुद कचरा वाहन लेकर पहुंचे और लोगों को जागरूक किया तो लोग बहुत खुश हुए ।

कई लोगों ने शौचालय बनवाने और मकान बनवाने के लिए भी मांग रखी ।

क्यों लगे अजब गजब

सीएमओ जीआर देशमुख अपनी 55 वर्ष की उम्र में भी अपनी कार्यशैली से युवाओं को भी पीछे छोड़ रहे हैं । आज सुबह करीब 8:00 बजे से कचरा वाहन लेकर घोड़ाडोंगरी के काली चौक, होली चौक, बजरंग कॉलोनी,बेहड़ीढाना सहित अन्य वार्डों में पहुंचे और लोगों को जागरूक किया ।

करीब 10:00 बजे तक उन्होने कचरा वाहन चलाया और लोगों को जागरूक भी किया।

नगर विकास की ओर अग्रसर

नगर परिषद बनने से घोड़ाडोंगरी क्षेत्र विकास की ओर कदम बढ़ा रहा है। यहां के दुर्गा चौक, हॉस्पिटल चौक, बस स्टैंड पर हाई मास्ट लाइट लगाए गए हैं ।चार नए कचरा वाहन नगर परिषद को मिले हैं । एक शौचालय साफ करने का टैंक भी नगर परिषद को मिला है ।अभी कुछ ही महीनों में मिली इन सौगातों से लग रहा है कि घोड़ाडोंगरी नगर परिषद में सुविधाओं की बढ़ोतरी होगी।

रात 10:00 बजे पहुंचे थे वार्डो में

इसके पूर्व भी देखने में आया था कि भारी बारिश के कारण एकता चौक के कुछ मकानों में पानी भरा गया था। जिसकी जानकारी मिलने पर सीएमओ श्री देशमुख रात 10:00 बजे गिरते पानी में उन घरों में पहुंचे थे और निरीक्षण किया था ।

पानी की टंकी का वाल्व खराब होने पर रात में ही खुद खड़े रहकर वाल्व सुधरवाया था ताकि लोगों को पानी की किल्लत का सामना नहीं करना पड़े।

निश्चित ही श्री देशमुख की कार्यशैली लोगों को प्रभावित कर रही है।

चार वाहनों से किया कचरा इकट्ठा

नगर परिषद क्षेत्र घोड़ाडोंगरी में गुरुवार को बासन्या,बाजारढाना,बस स्टैंड, दुर्गा चोक,पटेल कालोनी सहित पूरे नगर परिषद क्षेत्र से आज चार वाहनों से कचरा इकट्ठा किया गया।